15 नवम्बर 2018, गुरुवार | समय 18:22:35 Hrs
Republic Hindi Logo

शैलपुत्री मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से 06 मई 2017 को कोलकाता में हिन्दी समाचार पोर्टल रिपब्लिकहिंदी.कॉम की शुरुआत की गयी. प्रबंध निदेशक अमृता सिन्हा और संपादक श्रीलोकनाथ तिवारी के नेतृत्व में आज यह समाचार पोर्टल देश भर के पाठकों के बीच अपनी महत्वपूर्ण जगह बना चुका है. खबरों को 'पढ़ने, देखने, सुनने और सोशल मीडिया मंचों पर शेयरकरने का नया अनुभव प्राप्त कराता रिपब्लिक हिंदी तकनीकी लिहाज से अंतरराष्ट्रीय मानदंडों के अनुरूप है. रिपब्लिकहिंदी.कॉम का डेस्कटॉप वर्जन मोबाइल फोन पर भी आसानी से और तीव्रगति से खुलता है.  

 

शैलपुत्री मीडिया प्राइवेट लिमिटेड का लक्ष्य नयी तकनीक के सहारे आम जनता तक खबरों को पहुँचाना है और इसके लिए मीडिया के क्षेत्र में कंपनी की ओर से सतत प्रयास किये जा रहे हैं. हमारा उद्देश्य हिंदी भाषा की मौजूदा कठिनाइयों के बावजूद गांव-कस्बों में रहने वाले नागरिकों के लिए उनकी अपनी भाषा में समाचार और विश्लेषण प्राप्त करना, आसान बनाना है.

 

हम कंटेंट का गहन विश्लेषण कर तैयार करते हैं और उसे तीव्र गति से पाठकों तक उपलब्ध कराते हैं. देश भर से मशहूर और सक्रिय लेखक हमसे जुड़े हुए हैं जिससे राजनीतिक और सामाजिक परिस्थितियों का विश्लेषण हम प्रकाशित करते रहते हैं. 

 

इस समाचार पोर्टल पर प्रकाशित सामग्री रुचिकर और पठनीय होने के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता से भरी होती है. जहाँ इंटरनेट पर सनसनीखेज और अशालीन सामग्री की भरमार है, वहीं रिपब्लिक ने साफ-सुथरी तथा निष्पक्षतापूर्ण सामग्री के माध्यम से अपनी अलग पहचान बनाई है. यह पाश्चात्य संस्कृति का अंधानुकरण नहीं कर रहा अपितु भारतीय संस्कृति और भारतीयता कासंदेश प्रसारित करने में भी तल्लीनता के साथ जुड़ा हुआ है.  

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus